अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है

जारी करने का समय:2023-12-27 10:31:55 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:215

मुख्य सुझाव:अनशन,एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल ता

एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है,अनशनछोटा घर माइक्रो एलिवेटर, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख द

जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।

अनशन में, टियान्जिन लिसंद होटल (अंग्रेजी नाम एस्टर होटल) ने एक ओटिस एलिवेटर को हैंडल स्विच के साथ पुनः संरचना और विस्तार प्रोजेक् इसके पास किलोग, AC V पावर प्रदान,अनशनघर सीट एलिवेटर, m/s, फ्लोर और स्टेशन, लूक कार और मैनुअल फेन्स द्वार की एक रेट क्षमता है।

ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.

आज एलिवेटर शैफ्ट माप तयार करने के लिए साइट माप और सामान्य विश्लेषण और प्रक्रिया क्षमता के लिए साइट माप और विशेष शैफ्ट परिस्थितियों क साइट पर एक ज्ञानिक व्यक्ति जल्दी प्रोडेक्ट और सामान्य इंजिनियरियन रीनोवेशन के प्राथमिक योजना पर प्रतिक्रिया कर सकता है जो प्रोजेक्ट व्यवहारों में सहभागित है,अनशनछोटा घर एलिवेटर, व्यवहार प्रक्रि

चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।


अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है



मशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, सारा आवाज -db (A) द्वारा कम कर सकता है कम ऊर्जा उपयोग. स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के काम से काम कर रहे हैं, यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, और स्थितिकर के लिए अतिरिक्त उ इसी समय मोटोर का रोटर कोई मौजूद नहीं है और इलेक्ट्रॉनिक खोराब का समस्या नहीं है. सामान्य रूप में, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।

Name

शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.

बहुत सिफारिस करेंफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।

एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीत

जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए " दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.


अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है



एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.

डिस्काउन्ट?व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.

अलट्रा उच्च गति एलिवेटर, एलिवेटर जिसकी गति m/s से अधिक होती है.

हैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.

अनशनब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.

तत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके अनशनछोटा देखने वाला घर एलिवेटरसंचालित करने के लिए किस विधि का उपयोग किया जाता है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

अनशनकी सिफारिशसमाचार
अनशनताजा खबर